Solar Stock ने दिया एक साल में 500% रिटर्न, रेवेन्यू में 6100% की ग्रोथ, निवेशक हुए मालामाल

Photo of author

Written by Solar News

Published on

Solar Stock ने दिया एक साल में 500% रिटर्न, रेवेन्यू में 6100% की ग्रोथ, निवेशक हुए मालामाल

शेयर बाजार में Solar Stock में निवेश करने वाले निवेशकों को अधिकांश स्टॉक बढ़िया लाभ प्रदान कर रहे हैं, एनर्जी सेक्टर से जुड़ी कंपनियों का शेयर में तेजी आने का कारण कंपनियों को मिलने वाले प्रोजेक्ट हैं, साथ ही उनके द्वारा बनाए जाने वाले प्रोडक्ट बाजारों में धूम मचा रहे हैं। WEBSOL Energy Systems Ltd का शेयर स्टॉक चर्चाओं में है, इनके शेयर ने 1 साल में 500% का शानदार रिटर्न दिया है।

Solar Stock: WEBSOL Energy Systems Ltd

WEBSOL Energy Systems Ltd मुख्य रूप से सोलर एनर्जी से जुड़ी कंपनी है, इनके द्वारा सोलर सेल और सोलर पैनल का निर्माण किया जाता है। कंपनी द्वारा विदेशों में भी अपने सोलर प्रोडक्ट का निर्यात किया जाता है। 7 अगस्त को कंपनी का शेयर 701.50 रुपये पर खुला है। कंपनी का मार्केट कैप 2.91 हजार करोड़ रुपये है। 52 हफ्तों में इनके शेयर की अधिकम मूल्य 743.95 रुपये और सबसे कम मूल्य 99.30 रुपये पर पहुंचा है।

Solar Stockकी फाइनेंशियल परफॉरमेंस

  • रेवेन्यू: वित्तीय वर्ष 2024-25 की तिमाही के अंतर्गत कंपनी का राजस्व 112 करोड़ रुपये रहा है, जिसमें पिछले साल की तुलना में 61,900% की वृद्धि हुई है।
  • ऑपरेटिंग प्रॉफिट: कंपनी का ऑपरेटिंग प्रॉफिट 44 करोड़ रुपये रहा है, और ऑपरेटिंग प्रॉफिट मार्जिन 39% रहा है।
  • नेट प्रॉफिट: FY25 की पहली तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 23 करोड़ रुपये रहा है, जिसमें पिछले साल की तुलना में 558% की वृद्धि हुई है।

Solar Stock की स्टॉक परफॉरमेंस

WEBSOL Energy Systems Ltd के शेयर में पिछले 1 साल में 500% की वृद्धि हुई है, कंपनी के शेयर में कल 5% की वृद्धि हुई है। कंपनी के शेयर में आम निवेशकों की भागीदारी 72.28% है, जबकि प्रोमोटर्स की हिस्सेदारी 27.71% है। इसमें FII की हिस्सेदारी 0.01% है।

Also ReadKPI Green Energy ltd Share Price: इस एनर्जी शेयर ने दिया 860% का रिटर्न, 1 लाख रुपये का निवेश बना 2 करोड़, अभी भी है दम

KPI Green Energy ltd Share Price: इस एनर्जी शेयर ने दिया 860% का रिटर्न, 1 लाख रुपये का निवेश बना 2 करोड़, अभी भी है दम

SolarDukan से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें WhatsApp

शेयर बाजार में आज कल में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं, निफ्टी 25000 से गिरकर 24000 पर आ गया था, ऐसे में में भी सोलर स्टॉक ने जबरदस्त परफ़ोर्मेंस किया जाता है, यह एक मल्टीबैगर स्टॉक साबित है। भविष्य में कंपनी और भी तगड़ा रिटर्न दे सकती है, जिसके लिए जरूरी है कि कंपनी ऐसे ही बाजार में प्रदर्शन करती रहे।

नोट: शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है, कृपया समझदारी और अधिक रिसर्च के साथ में निवेश करें।

Also Readहैवल्स 4kW सोलर सिस्टम घर में करें इंस्टाल, सालों तक पाएं फ्री बिजली, पूरी जानकारी देखें

हैवल्स 4kW सोलर सिस्टम घर में करें इंस्टाल, सालों तक पाएं फ्री बिजली, पूरी जानकारी देखें

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें