सोलर कंपनी KPI GREEN के शेयर में उछाल, खरीदने को लगी निवेशकों को लाइन

Photo of author

Written by Solar News

Published on

सोलर कंपनी KPI GREEN के शेयर में उछाल, खरीदने को लगी निवेशकों को लाइन

सोलर कंपनी KPI GREEN Energy Ltd एनर्जी सेक्टर से जुड़ी एक प्रमुख कंपनी है, कंपनी द्वारा कई सोलर प्रोजेक्ट किये जा रहे हैं, ऐसे कंपनी के शेयर में निवेशक करने वाले इन्वेस्टर्स को बढ़िया लाभ मिल रहा है। एनर्जी सेक्टर की कंपनी के शेयर, बाजार में तेजी से हलचल कर रहे हैं। ऐसे में इन शेयर में निवेश कर के आप अपने भविष्य को सुरक्षित बना सजते हैं।

सोलर कंपनी KPI GREEN

सोलर कंपनी KPI GREEN द्वारा सोलर और हाइब्रिड पावर सेगमेंट में काम किया जाता है। इस कंपनी की स्थापना वर्ष 2008 में हुई थी, कंपनी का मुख्यालय गुजरात में है। इनके द्वारा ऊर्जा सेक्टर में वृद्धि के लिए सोलर प्लांट इंस्टाल किये जाते हैं, इन्हें ऑपरेट किया जाता है। और रखरखाव किया जाता है। वित्तीय वर्ष 2024-25 में कंपनी का लक्ष्य 100 मेगावाट के प्रोजेक्ट को पूरा करना है।

सोलर कंपनी KPI GREEN के शेयर

इस कंपनी ने आपण निवेशकों को बस एक साल में 270% का जबरदस्त रिटर्न दिया है, इनके शेयर की कीमत 5 साल पहले तक 176 रुपये थी, 12 अगस्त 2024 को कंपनी का शेयर 1075 रुपये पर खुला है। KPI GREEN के शेयर में लगातार ही उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है, ऐसे में निवेशक थोड़ा इंतजार कर के निवेश कर सकते हैं, और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

Also Readभारत में सौर ऊर्जा स्टॉक की टॉप सूची देखें, एवं निवेश करें

Solar Energy Stocks: भारत में सौर ऊर्जा स्टॉक की टॉप सूची देखें, एवं निवेश करें

केपीआई ग्रीन के शेयर की स्थिति

SolarDukan से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें WhatsApp

कंपनी के मार्केट कैप की वाल्यू 12.80 हजार करोड़ रुपये हैं, 52 हफ्तों में शेयर की अधिकतम कीमत 1080 रुपये पर पहुंची है, जबकि सबसे कम कीमत 255 रुपये है। कंपनी ने एक साल में 270% का रिटर्न दिया है, 2 साल में इनके द्वारा 730% का रिटर्न दिया है, 5 साल में कंपनी द्वारा 11000% से भी ज्यादा का रिटर्न दिया गया है। आने वाले समय में कंपनी अपने निवेशकों को और भी तगड़ा रिटर्न दे सकती है।

नोट: शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है, कृपया समझदारी और अधिक रिसर्च करने के बाद ही निवेश करें।

Also ReadWaaree सोलर पैनल खरीदें बम्पर डिस्काउंट के साथ में, यहाँ देखें पूरी जानकारी

Waaree सोलर पैनल खरीदें बम्पर डिस्काउंट के साथ में, यहाँ देखें पूरी जानकारी

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें