एकदम सस्ते में खरीदें सोलर वॉल लाइट, भारी डिस्काउंट मिलेगा

Photo of author

Written by Solar News

Published on

एकदम सस्ते में खरीदें सोलर वॉल लाइट, भारी डिस्काउंट मिलेगा
सोलर वॉल लाइट

सोलर एनर्जी का प्रयोग करने से नेचर को बिना नुकसान पहुंचाएं ही लाभ प्राप्त किया जा सकता है, सोलर उपकरण किसी प्रकार का प्रदूषण नहीं करते हैं, ऐसे में ज्यादा से ज्यादा मात्रा में ऐसे उपकरणों का प्रयोग करना चाहिए। सोलर वॉल लाइट (Solar Wall Light) का प्रयोग कर घर को रोशन कर सकते हैं, यह लाइट घर को सजाने में भी प्रयोग में लाई जाती है। इस प्रकार की लाइट को बढ़िया डिस्काउंट के साथ कम कीमत में खरीद सकते हैं।

सोलर वॉल लाइट की जानकारी

इस प्रकार की लाइट को नाम के अनुसार ही दीवार पर आसानी से लगा सकते हैं, ऐसी लाइट को चलाने के लिए सौर ऊर्जा से बनने वाली बिजली का उपयोग किया जाता है। अनेकों छोटे-बड़े ब्रांड की सोलर लाइट बाजारों में देखी जा सकती है। इस प्रकार की लाइट के साथ में सोलर पैनल इनबिल्ड रहता है, सोलर पैनल ही सौर ऊर्जा से बिजली बनाता है, जिसके प्रयोग से यह लाइट जलती है।

GIGAWATTS की सोलर वॉल लाइट

इस सोलर लाइट में सोलर पैनल लगा रहता है, इसमें 100 एलईडी बल्ब लगे होते हैं, जो सौर ऊर्जा से जनरेट हुए बिजली के माध्यम से जलते हैं। इस लाइट में प्रयोग किया गया सोलर पैनल उच्च दक्षता का है, लाइट पर डस्क टू डॉन सेंसर लगा हुआ है, इस सेंसर के प्रयोग से ही यह लाइट ऑटोमेटिक काम करती है, अंधेरा होने पर ऑन एवं उजाला होने पर ऑफ हो जाती है, ऐसे में ऊर्जा बचत सही से होती है।

Also Readये रहे तगड़े मुनाफा वाले 6 Solar कंपनियों के Stock, अब होगी बम्पर कमाई

ये रहे तगड़े मुनाफा वाले 6 Solar कंपनियों के Stock, अब होगी बम्पर कमाई

GIGAWATTS की सोलर वॉल लाइट के फीचर्स और विशेषता

  • आसान इंस्टालेशन: सोलर वॉल लाइट को पोस्ट या बोर्ड लगा कर आसानी से इंस्टाल कर सकते हैं। इस लाइट में किसी प्रकार के तार का प्रयोग नहीं किया जाता है।
  • ऑटोमेटिक लाइट: इस प्रकार की सोलर लाइट ऑटोमेटिक ऑन/ऑफ हो जाती है, ऐसे में बिजली की बचत होती है, और लंबे समय तक सही से लाइट का प्रयोग कर सकते हैं।
  • सोलर एनर्जी से चलने वाली लाइट:सोलर लाइट सौर ऊर्जा के माध्यम से चलती है, ऐसे में इसका प्रयोग करने के लिए ग्रिड की बिजली पर निर्भर नहीं रहना होता है, यह बिल को कम करने में सहायक होती है।
  • मौसम अनुकूल लाइट: इस प्रकार की लाइट का प्रयोग सभी परिस्थितियों वाले क्षेत्रों में किया जा सकता है, इन्हें इस प्रकार डिजाइन किया गया है, कि इनका प्रयोग खराब मौसम में भी किया जा सकता है।
  • घर को सजायें: सोलर वॉल लाइट का प्रयोग कर आप घर को सुंदर बना सकते हैं, ऐसी लाइट से सजावट के लिए भी प्रयोग किया जा सकता है।

सोलर वॉल लाइट खरीदें सस्ते में

SolarDukan से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें WhatsApp

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन से GIGAWATTS Solar Wall Light को मात्र 249 रुपये में खरीद सकते हैं, इस लाइट पर 74% का तगड़ा डिस्काउंट ग्राहक को प्रदान किया जा रहा है, ऐसे में आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार इस सोलर लाइट को ऑर्डर कर सकते हैं।

Also ReadSolar AC खरीदने मात्र 1200 रुपये में, बिजली बिल की टेंशन को करेगा खत्म

Solar AC खरीदने मात्र 1200 रुपये में, बिजली बिल की टेंशन को करेगा खत्म

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें