इन Top Multibagger Power Stocks में करें निवेश, 1 साल में दिया 4x मुनाफा

Photo of author

Written by Solar News

Published on

इन Top Multibagger Power Stocks में करें निवेश, 1 साल में दिया 4x मुनाफा
Top Multibagger Power Stocks

पावर सेक्टर से जुड़े स्टॉक शेयर बाजार में धमाल मचा रहे हैं, इनमें से Top Multibagger Power Stocks में निवेश कर आप भी तगड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। इन शेयर कंपनियों द्वारा अपने निवेशकों को बीते एक साल में ही मालामाल बना दिया गया है। पावर स्टॉक वाली कंपनियां आज के समय में भी बाजार में कमाल कर रही है, जिनके द्वारा निवेशकों को बढ़िया लाभ प्राप्त हो रहा है।

Top Multibagger Power Stocks

शेयर बाजार में धूम मचाने वाले Top Multibagger Power Stocks में आप भी निवेश कर सकते हैं, इस शेयर द्वारा पिछले एक साल में ही तगड़ा प्रदर्शन किया गया है, और अपने निवेशकों को जबरदस्त लाभ प्रदान किया गया है। इन कंपनियों द्वारा 100% से अधिक रिटर्न अपने इन्वेस्टर्स को एक साल में ही दिया गया है।

IREDA (Indian Renewable Energy Dev Agency Ltd)

IREDA द्वारा अपने निवेशकों को 6 महीने में 63.34% का रिटर्न, 1 साल में 288.33% रिटर्न एवं 5 साल 271.31% का रिटर्न प्रदान किया गया है। यदि एक साल पहले इस कंपनी में आपके द्वारा 1 लाख रुपये का निवेश रहता तो आप आपके शेयर की कीमत 3.33 लाख रुपये तक रह सकती थी।

GMR Power and Urban Infra Ltd

GMR Power and Urban Infra Ltd के शेयर ने एक महीने में 16.63% की वृद्धि की है, 6 महीने में इसके शेयर में निवेश करने वाले निवेशकों को 248.97% का तगड़ा रिटर्न दिया गया हैं जबकि 1 साल में 358.65% का बम्पर रिटर्न दिया है। एक वर्ष पूर्व 1 लाख का निवेश करने पर आज शेयर की कीमत 4.44 लाख रुपये रह सकती थी।

Torrent Power Ltd

SolarDukan से अब व्हाट्सप्प पर जुड़ें, क्लिक करें WhatsApp

Torrent Power Ltd द्वारा एक साल में 150.59% का रिटर्न प्रदान किया गया है, जबकि 6 महीने में कंपनी द्वारा 31.75% का रिटर्न दिया गया है। और 1 महीने में कंपनी द्वारा 6.11% का रिटर्न दिया गया है। यदि किसी निवेशक द्वारा इस शेयर पर एक साल पहले 1 लाख रुपये निवेश किये गए हैं तो उनके शेयर की कीमत आज 2.60 लाख रुपये होगी।

Also ReadLuminous Hybrid Solar Inverter खरीदें शानदार डिस्काउंट पर, बिजली की जरूरतों को करें पूरा

Luminous Hybrid Solar Inverter खरीदें शानदार डिस्काउंट पर, बिजली की जरूरतों को करें पूरा

NLC India Ltd

NLC India Ltd के शेयर की कीमतों में 1 महीने में 2.74% का उछाल, 6 महीने में 22.27% का उछाल एवं बीते एक साल में 114.48% का उछाल देखा गया है। अगर किसी निवेशक द्वारा एक साल पहले 1 लाख रुपये निवेश किये गए होंगे तो आज शेयर की कीमत 2.24 लाख रुपये है।

Reliance Power ltd

अनिल अंबानी की Reliance Power ltd में कुछ ही समय में तेजी आई है, कंपनी ने एक साल में 152.78%, 6 महीने में 68.37% एवं एक महीने में अपने निवेशकों को 61.71% का रिटर्न दिया है। एक साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपये निवेश करने पर आज उन शेयर की कीमत 2.42 लाख से ज्यादा होती।

नोट: शेयर बाजार जोखिमों के आधिक है, शेयर बाजार एक्सपर्ट की सलाह प्राप्त कर ही निवेश करें।

Also Readबाइफेशियल सोलर पैनल खरीदते समय ध्यान रखे ये बातें, धोखाधड़ी से बचें

बाइफेशियल सोलर पैनल खरीदते समय ध्यान रखे ये बातें, धोखाधड़ी से बचें

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें