50% डिस्काउंट पर खरीदें बढ़िया सोलर ट्यूबलाइट, यहाँ जानें पूरी जानकारी

Photo of author

Written by Solar News

Published on

50% डिस्काउंट पर खरीदें बढ़िया सोलर ट्यूबलाइट, यहाँ जानें पूरी जानकारी
सोलर ट्यूबलाइट

सोलर उपकरणों के प्रयोग से जीवनयापन को आसान बनाया जा सकता है, क्योंकि ऐसे उपकरणों को प्रयोग करने से अनेक प्रकार के लाभ उपभोक्ता को प्राप्त होते हैं। सोलर उपकरण को कम कीमत में खरीदने के लिए आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म की सहायता प्राप्त कर सकते हैं, साथ ही बाजार से भी आप इस प्रकार के उपकरणों को खरीद सकते हैं। बाजार में अनेक प्रकार की सोलर ट्यूबलाइट उपलब्ध हैं, ऐसी लाइट का प्रयोग करने के बाद आप ग्रिड बिजली की निर्भरता को कम कर के लाइट की जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

सोलर ट्यूबलाइट का उपयोग करें

आप EPYZ ब्रांड की सोलर लाइट को खरीद कर अपनी बिजली की जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं, इस प्रकार की लाइट का उपयोग घर में एवं घर के बाहर किसी भी स्थान में किया जा सकता है। सोलर लाइट रिचार्जेबल होती है, क्योंकि इन्हें सौर ऊर्जा के माध्यम से ही चलाया जाता है। Epyz की इस सोलर लाइट के पैक में 22 एलईडी बल्ब वाली व्हाइट सोलर लाइट रहती है। सोलर पैनल के प्रयोग से इस सोलर लाइट को चलाया जा सकता है। इसमें बैटरी लगी रहती है, जो सोलर पैनल से बनने वाली बिजली को स्टोर करने का काम करती है।

EPYZ सोलर ट्यूबलाइट की विशेषताएं

  • EPYZ सोलर लाइट एक सोलर रिचार्जेबल एलईडी ट्यूबलाइट है, इसमें ओवर चार्जिंग की सुरक्षा के लिए लिथियम आयन बैटरी इनबिल्ड रहती है, जिसका प्रयोग लंबे समय तक आप कर सकते हैं।
  • इस सोलर लाइट को ABS प्लास्टिक की सहायता से निर्मित किया गया है, इसमें 22 एलईडी बल्ब लगे रहते हैं, जो उचित मात्रा में प्रकाश प्रदान करते हैं।
  • इस सोलर लाइट को सोलर पैनल से भी चार्ज कर सकते हैं एवं इसे माइक्रो एसी इलेक्ट्रिक चार्जर की सहायता से भी चार्ज किया जा सकता है। इस किट में दी गई बैटरी की क्षमता 1800 Mah रहती है, इसमें 5V/1W क्षमता का सोलर पैनल दिया गया है। जिसकी दक्षता 18% रहती है।
  • इस सोलर ट्यूबलिंग का प्रयोग कहीं भी किया जा सकता है, इसे घर पर, यात्राओं में, दुकानों में, खेतों में आदि स्थानों में आसानी से प्रयोग किया जा सकता है, इस सोलर किट की सहायता से आप मोबाईल भी चार्ज कर सकते हैं।
  • EPYZ की इस सोलर कितम में ग्राहक को 1 सोलर पैनल (5V/1W), एक सोलर एलईडी ट्यूबलाइट, चुंबकीय क्लैप की जोड़ी, इलेक्ट्रिक चार्जर एवं 3 मीटर का केबल प्रदान किया जाता है।

50% डिस्काउंट पर खरीदें बढ़िया सोलर ट्यूबलाइट

यदि आप ऑनलाइन माध्यम से शॉपिंग करते हैं तो आप आसानी से इस ट्यूबलाइट को खरीद सकते हैं, इस सोलर ट्यूबलाइट को अमेजन से खरीदने पर आप 50% का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं, ऐसे में आप इस सोलर ट्यूबलाइट को मात्र 498 रुपये में खरीद सकते हैं। इस सोलर लाइट को 173 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। सोलर ट्यूबलाइट के प्रयोग से आप तेज प्रकाश प्राप्त कर सकते हैं।

Also Read3kW सोलर सिस्टम: कीमत और सब्सिडी जानें

3kW सोलर सिस्टम की कीमत और सब्सिडी क्या है जानें

सोलर उपकरणों के प्रयोग से ग्राहक हमेशा लाभ ही प्राप्त करता है, ऐसे उपकरणों में किये जाने वाले निवेश को समझदारी का निवेश कहा जाता है, क्योंकि ऐसे उपकरणों में एक बार निवेश करने के बाद आप लंबे समय तक इनका लाभ उठा सकते हैं। सोलर उपकरण पर्यावरण को सुरक्षित रखने में भी सहायक होते हैं, ऐसे में आप पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभा सकते हैं।

Also Readसोलर पैनल बनाने वाली कंपनी का IPO आज खुलेगा, 100 से से कम कीमत में तुरंत खरीदें

सोलर पैनल वाली कंपनी का IPO खुलेगा आज, 100 से कम कीमत में अभी खरीदें

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें