शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर खरीदें मात्र 17,499 रुपये में, यहाँ देखें ऑफर

Photo of author

Written by Solar News

Published on

शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर खरीदें मात्र 17,499 रुपये में, यहाँ देखें ऑफर
शानदार पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

बढ़ते डिजिटल युग में इंटरनेट और बिजली सबसे महत्वपूर्ण चीजें बन गई हैं। लेकिन पावर कट की समस्या के कारण, यह सुविधा सभी को आसानी से नहीं मिल पाती। इस समस्या का समाधान पाने के लिए लोग बैकअप पावर के लिए सोलर बैटरी और सोलर जनरेटर का उपयोग करते हैं। इस प्रकार के उपकरणों का प्रयोग कर के बिजली को प्राप्त किया जा सकता है। आजकल बाजार में कई ब्रांड पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर बना रहे हैं जो सोलर एनर्जी का एफिशिएंट और अफोर्डेबल उपयोग करने का अच्छा तरीका हैं। पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर को कम कीमत में खरीदने की जानकारी यहाँ देखें।

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर

Sarrvad एक प्रसिद्ध कंपनी है जो किफायती कीमतों पर पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर बनाती है। इसकी सहायता से आप पावर बैकअप कर सकते हैं। एवं बिजली का प्रयोग कर सकते हैं। यह सोलर पावर जनरेटर अमेजन पर सिर्फ 17,499 रुपये में उपलब्ध है। यदि आप इसे एकमुश्त किस्त में नहीं खरीद सकते हैं तो आप इसे EMI पर भी खरीद सकते हैं, जिसकी मासिक किस्त 848 रुपये है। यह जनरेटर 1 साल की वारंटी के साथ आता है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है। इस प्रकार के जनरेटर को आप यात्राओं में भी प्रयोग कर सकते हैं।

Portable solar generator की कैपेसिटी और फीचर्स

SARRVAD पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर S-150 में लगी बैटरी की क्षमता 42,000 mAh एवं 155 Wh होती है, इस जनरेटर की विशेषता इस प्रकार रहती है:-

  • इसका वजन कम (1.89 Kg) होता है, जिस कारण इसका प्रयोग आप कहीं भी कर सकते हैं।
  • यह एक आधुनिक जनरेटर होता है, जिसकी दक्षता उच्च रहती है।
  • इसके द्वारा 150 वाट का AC आउटपुट प्राप्त किया जा सकता है।
  • इसके द्वारा लंबे समय तक लाभ प्राप्त किया जा सकता है, क्योंकि इसमें आधुनिक लिथियम बैटरी लगी रहती है।
  • SARRVAD पोर्टेबल सोलर जनरेटर में मल्टीपल चार्जिंग जैसे ऑप्शन्स वॉल आउटलेट, कार एडाप्टर और सोलर पैनल दिए गए हैं।

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर से क्या चल सकते हैं?

SARRVAD पोर्टेबल जनरेटर लंबी बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। इसके द्वारा iPhone 8 को लगभग 8 बार रिचार्ज किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त लैपटॉप, ड्रोन, डिस्प्ले मॉनिटर, स्मार्टफोन, कार रेफ्रिजरेटर, हॉलिडे लाइट, रोबोट वैक्यूम, कैमरा, एमपी3 प्लेयर, ई-रीडर, टैबलेट आदि को चार्ज करने में सक्षम है। यदि आप घूमने-फिरने के शौकीन है तो यह उपकरण आपको आवश्यक बिजली प्रदान करता है।

Also Readसोलर इंवर्टर का रखरखाव ऐसे करें, बैटरी चलेगी लंबी, देखें पूरी जानकारी

सोलर इंवर्टर का रखरखाव ऐसे करें, बैटरी चलेगी लंबी, देखें पूरी जानकारी

पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर में चार्जिंग के विकल्प

इस जनरेटर को वॉल आउटलेट, कार एडाप्टर या सोलर पैनलों से भी चार्ज किया जा सकता है। यह पावर कट के दौरान 150W कैपेसिटी और 42,000 mAh बैटरी के साथ एक शानदार ऑप्शन देता है। अपने छोटे साइज के बावजूद, यह पूरे घर में बिजली की सप्लाई ऑफर कर सकता है। अलग-अलग चार्जिंग विकल्प के कारण इसे कई प्रकार से चार्ज किया जा सकता है, एवं आवश्यक समय पर इसका लाभ उठा सकते हैं।

अगर आप एक एफिशिएंट और अफोर्डेबल पावर बैकअप समाधान की तलाश में हैं, तो Sarrvad का पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर एक बेहतरीन विकल्प है। इसे आप कहीं भी ले जाकर आसानी से उपयोग कर सकते हैं और यह विभिन्न डिवाइसेज को चार्ज करने में सक्षम है। ऐसे उपकरणों के द्वारा अपनी दैनिक जीवनचर्या को आसान बनाया जा सकता है। एवं बिजली की सामान्य जरूरतों को आसानी से पूरा कर सकते हैं।

Also Read4KW सोलर पैनल से बनने वाली बिजली की जानकारी देखें, सब डिवाइस चलेगी

4KW सोलर पैनल से बनने वाली बिजली की जानकारी देखें, सब डिवाइस चलेगी

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें