मात्र 3 रुपये में खरीदें ये सोलर एनर्जी शेयर, बना देगा आपको करोड़पति

Photo of author

Written by Solar News

Published on

मात्र 3 रुपये में खरीदें ये सोलर एनर्जी शेयर, बना देगा आपको करोड़पति
सोलर एनर्जी शेयर

पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा अपने दूसरे कार्यकाल के समय में नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में तेजी से कार्य किया गया है, ऐसे में इन नवीकरणीय ऊर्जा से जुड़े ब्रांड के शेयर में निवेश कर के आप आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जिन नागरिकों द्वारा इनमें निवेश किया गया है उन्हें जबरदस्त फायदा हुआ है। प्रधानमंत्री के दूसरे कार्यकाल के दौरान पिछले पाँच सालों में बेंचमार्क इक्विटी इंडेक्स BSE सेंसेक्स 86% बढ़ गया है। मात्र 3 रुपये में खरीदें ये सोलर एनर्जी शेयर, एवं अपने भविष्य को सुरक्षित रखने के लिए निवेश करें।

मात्र 3 रुपये में खरीदें ये सोलर एनर्जी शेयर

नवीकरणीय ऊर्जा से संबंधित स्टॉक में बढ़त देखी गई है, BSE मिडकैप और BSE स्मॉल-कैप में क्रमशः 185% एवं 216% बढ़ गए हैं। इनमें 13 ऐसे स्टॉक है जिनमें 10,000% की वृद्धि हुई है। Waaree Renewable Technologies Ltd. इन्हीं कंपनियों में से एक है। बीते 5 सालों में 77,450% से अधिक तेजी के साथ इनमें वृद्धि हुई है। एक समय पर यह शेयर 3 रुपये का था, अभी वर्तमान से इसकी कीमत लगभग 1,500 रुपये है। इसकी कीमत एक बार 2,512 रुपये पर भी पहुँच गई थी। इसमें निवेश कर के आप भी आर्थिक लाभ भारी मात्रा में प्राप्त कर सकते हैं।

1 लाख के निवेश से 8 करोड़ का लाभ

वारी रिन्यूएबल टेक्नोलॉजीज के शेयर को खरीदने वाले आज के समय में करोड़पति बन गए हैं। वर्ष 2019 के जून में इसके शेयर की कीमत 3.24 रुपये थी। आज के समय में यह कई गुना ऊपर पहुँच गई है। इस कंपनी के शेयर द्वारा 77,450 का रिटर्न प्रदान किया गया है। यदि वर्ष 2019 में आप 1 लाख रुपये के शेयर खरीदते तो वर्तमान में आप 8 करोड़ रुपये प्राप्त कर सकते थे। यह ब्रांड लगातार ही अपने निवेशकों को लाभ प्रदान कर रहा है। इसमें निवेश कर के आप आज भी लाभ प्राप्त कर सकते है।

Also Read4kW सोलर पैनल सिस्टम आसानी से लगाएं, पाए सब्सिडी

4kW सोलर पैनल सिस्टम आसानी से लगाएं, पाए सब्सिडी

फायदा ही फायदा देगा आपका निवेश

वारी के शेयर लगातार ही बढ़िया रिटर्न प्रदान कर रहे हैं, इसके शेयर पिछले 5 वर्किंग के दिनों में 21.21% तक पहुँच गए हैं। अंतिम 6 माह यह शेयर 760% एवं साल के YTD में 473% तक लगातार ही चढ़ रहा है। शेयर की कीमत 191 रुपये से बढ़कर 2,512 रुपये तक पहुँच गई है, 52 हफ्तों में इसकी अधिकतम कीमत 3,037 रुपये तक पहुंची है, जबकि न्यूनतम कीमत 164 रुपये तक पहुंची थी। इस कंपनी का बाजार में केपिटल 26,169 करोड़ रुपये है। वारी ऊर्जा क्षेत्र में एक बहुत ही प्रसिद्ध ब्रांड है, जिसके शेयर द्वारा भी नागरिकों को लाभ प्राप्त होता है।

नवीकरणीय ऊर्जा के ऐसे स्टॉक में निवेश कर के आप करोड़ों का लाभ प्राप्त कर सकते हैं। भविष्य को सुरक्षित करने के लिए ऐसे स्टॉक में निवेश करें जिनका व्यवसाय आने वाले समय में तेजी से बढ़ सकता है, कंपनी को होने वाले फायदे से आप भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं। किसी भी स्टॉक में निवेश करने से पहले अधिक से अधिक रिसर्च जरूर करें, आप किसी स्टॉक एक्सपर्ट की सलाह भी प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे में आप सुरक्षित रूप से शेयर मार्केट में निवेश कर सकते हैं।

Also Readसोलर कॉम्बो पैकेज खरीदें आसान EMI पर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

सोलर कॉम्बो पैकेज खरीदें आसान EMI पर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें