403% का तगड़ा रिटर्न दी वाली एनर्जी कंपनी, अब मिला 82 करोड़ रुपये का ऑर्डर

Photo of author

Written by Solar News

Published on

403% का तगड़ा रिटर्न दी वाली एनर्जी कंपनी, अब मिला 82 करोड़ रुपये का ऑर्डर
403% का तगड़ा रिटर्न दी वाली एनर्जी कंपनी

भारत में एनर्जी सेक्टर का एक बड़ा मार्केट हैं, यहाँ अनेकों कंपनियां एनर्जी सेक्टर से जुड़े उपकरणों का निर्माण, विक्रय, ऊर्जा परियोजनाओं की स्थापना, रखरखाव एवं उनसे जुड़ी अनेक सर्विसेज को प्रदान करती है। ऐसे ही देश में एनर्जी कंपनी Asian Energy Services है। कंपनी ऊर्जा सेक्टर में मजबूती से काम करने के लिए प्रसिद्ध है, साथ ही शेयर बाजार में अपने निवेशकों को तगड़ा लाभ प्रदान करती है।

एनर्जी कंपनी: एशियन एनर्जी सर्विसेज को मिल 82 करोड़ का ऑर्डर

हाल ही में एशियन एनर्जी सर्विसेज को एक बड़ा ऑर्डर मिला है, एनर्जी कंपनी को देश की महारत्न कंपनी ऑइल इनिदा से 82 करोड़ रुपये का ऑर्डर प्राप्त हुआ है, ऐसे में अब कंपनी के शेयरों में तेजी आ सकती है, और निवेशक तगड़ा रिटर्न प्राप्त कर सकते हैं। एशियन एनर्जी सर्विसेज को यह ऑर्डर मिशन अन्वेषण के अंतर्गत राजस्थान बेसिन में 4,300 LKM के 2D Seismic डाटा अधिग्रहण के लिए ऑइल इंडिया से प्राप्त हुआ है।

ऑर्डर पर एमडी का बयान

एनर्जी कंपनी को मिले इस ऑर्डर की कुल कीमत 82 करोड़ रुपये है। कंपनी को मिले इस ऑर्डर को पूरा करने का लक्ष्य 18 महीने रखा गया है। कंपनी को मिले कुल ऑर्डर बुक लगभग 1 हजार करोड़ रुपये हैं। एनर्जी सर्विसेज के एमडी द्वारा बताया गया कि 2D Seismic ऑर्डर के प्राप्त होने से कंपनी के आंतरिक भाग को भी मजबूत किया जाएगा। और आगे भी ऐसे ही बड़े ऑर्डर प्राप्त हो सकेंगे।

Asian Energy Services की जानकारी

Asian Energy Services की स्थापना वर्ष 1992 में हुई थी, कंपनी द्वारा मुख्य रूप से एनर्जी सेक्टर एवं ऑइल फील्ड सेक्टर में काम किया जाता है। यह कंपनी अपस्ट्रीम ऑइल सेगमेंट में एंड तो एंड सर्विसेज प्रदान करती है। शेयर बाजार में भी कंपनी धांसू प्रदर्शन कर रही है वर्ष 2025 तक कई एक्सपर्ट के अनुसार इसके शेयर की कीमत 700 रुपये पार जा सकती है।

Also Readमहंगे बिजली बिल से हैं परेशान, पतंजलि 5 किलोवाट सोलर पैनल लगवाएं, टेंशन फ्री हो जाएं

महंगे बिजली बिल से हैं परेशान, पतंजलि 5 किलोवाट सोलर पैनल लगवाएं, टेंशन फ्री हो जाएं

Asian Energy Services का शेयर बाजार में हाल

एशियन एनर्जी सर्विसेज का शेयर 30 नवंबर 2024 को 375 रुपये पर खुला है। कंपनी के मार्केट कैप की वैल्यू 16.71 हजार करोड़ रुपये बताई गई है, जबकि P/E अनुपात 49.61 है। कंपनी के शेयर की 52 हफ्तों में सबसे ज्यादा कीमत 444.15 रुपये तक गई है, जबकि 52 हफ्तों में कंपनी के शेयर की सबसे कम कीमत 160.35 रुपये रही है।

पिछले 6 महीने में कंपनी के शेयर में 26.85% का उछाल आया है, जबकि इस साल अब तक कंपनी के शेयर की कीमतों में 31.88% की वृद्धि हुई है। पिछले एक साल में कंपनी के शेयरों में 93.72% की तेजी देखी गई है। बीते 2 साल में कंपनी ने अपने निवेशकों को 403% का जबरदस्त रिटर्न प्रदान किया है।

नोट: शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है, कृपया अधिक से अधिक रिसर्च करने के बाद एवं शेयर बाजार एक्सपर्ट से सलाह प्राप्त करने के बाद ही इन्वेस्ट करें।

Also Read7 KW सोलर पैनल से कितनी बिजली बनती है? यहाँ देखें जानकारी

7 KW सोलर पैनल से कितनी बिजली बनती है? यहाँ देखें जानकारी

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें