ग्रीन एनर्जी कंपनी को मिला 512 करोड़ का प्रोजेक्ट, स्टॉक में आएगा उछाल, देखें जानकारी

Photo of author

Written by Solar News

Published on

ग्रीन एनर्जी कंपनी को मिला 512 करोड़ का प्रोजेक्ट, स्टॉक में आएगा उछाल, देखें जानकारी
ग्रीन एनर्जी कंपनी

नवीकरणीय ऊर्जा को बढ़ावा देने के लिए लगातार ही सरकार द्वारा कदम उठाए जा रहे हैं, ऐसे में नवीकरणीय ऊर्जा से जुड़ी कंपनियों के शेयर में उछाल देखा जा सकता है। कई कंपनियों द्वारा अपने निवेशकों को शानदार रिटर्न प्रदान किया गया है। ग्रीन एनर्जी कंपनी Sterling and Wilson Renewable Energy को हाल ही में बड़े प्रोजेक्ट मिले हैं, ऐसे में अब कंपनी के शेयर में उछाल आ सकता है, और निवेशकों को जबरदस्त लाभ हो सकता है।

ग्रीन एनर्जी कंपनी को मिला 512 करोड़ का प्रोजेक्ट

ग्रीन एनर्जी कंपनी स्टर्लिंग एंड विल्सन रीन्यूएबल्स एनर्जी को प्राइवेट IPP के द्वारा दो नए EPC ऑर्डर मिले हैं, इनमें से 250 मेगावाट DC प्रोजेक्ट गुजरात में शुरू किया जाएगा, एवं 65 मेगावाट DC प्रोजेक्ट का ऑर्डर महाराष्ट्र के लिए है। इन प्रोजेक्ट की अनुमानित लागत 512 करोड़ रुपये बताई गई है। ऑर्डर मिलने के बाद कंपनी के शेयर में उछाल आ सकता है, अभी यह शेयर बाजार में मुनाफावसूली के प्रेशर के कारण यह नीचे की ओर है।

एक्सचेंज फाइलिंग की रिपोर्ट

ग्रीन एनर्जी कंपनी को प्रोजेक्ट मिलने पर एक्सचेंज फाइलिंग की रिपोर्ट के अनुसार नवीकरणीय ऊर्जा से जुड़ी स्टर्लिंग एंड विल्सन कंपनी को गुजरात में 200 मेगावाट AC / 250MWp DC का पीवी प्लांट शुरू करने के लिए EPC (Engineering, Procurement and Construction) का ऑर्डर प्राप्त हुआ है। साथ ही कंपनी को महाराष्ट्र में भी 65MWp का DC प्रोजेक्ट मिला है।

ऑर्डर की जानकारी होने के बाद स्टर्लिंग और विल्सन एनर्जी ग्रुप के सीईओ अमित जैन द्वारा कहा गया है कि कंपनी को प्रोजेक्ट मिलने से कंपनी मजबूत स्थिति को प्राप्त करेगी एवं प्रोजेक्ट को विकसित करेगी।

Also Readघर के लिए कितने सोलर पैनल की जरूरत होती है? यहाँ जानें पूरी जानकारी

घर के लिए कितने सोलर पैनल की जरूरत होगी? जानें पूरी जानकारी

ग्रीन एनर्जी कंपनी: स्टर्लिंग एंड विल्सन रीन्यूएबल्स एनर्जी

24 सितंबर को शेयर बाजार में स्टर्लिंग एंड विल्सन रीन्यूएबल्स एनर्जी का शेयर 695 रुपये पर ओपन हुआ है। कंपनी के मार्केट कैप की वैल्यू 15.60 हजार करोड़ रुपये है। इसके शेयर की कीमत पिछले 52 हफ्तों में हाई 828 रुपये रही है, जबकि न्यूनतम कीमत 253 रुपये रही है। पिछले एक साल में कंपनी के शेयर में लगभग 8% करेक्शन हुआ है। जबकि पिछले 3 महीने में यह शेयर 9% से ज्यादा गिरा है।

इस साल अब तक कंपनी का शेयर 55% तक बढ़ा है, और पिछले 6 महीने में इस शेयर में 30% का उछाल देखा गया है। एक साल में कंपनी के शेयर में 90% का उछाल आया है। यदि आप इस शेयर में निवेश करना चाहते हैं तो एक बाद स्वयं से ज्यादा से ज्यादा रिसर्च करें, और शेयर बाजार के एक्सपर्ट से सलाह प्राप्त करें। क्योंकि शेयर बाजार जोखिमों के अधिक है।

Also ReadUTL 160W का सबसे सस्ता Solar Panel, बनाएं बढ़िया बिजली, जानें पूरी जानकारी

UTL 160W का सबसे सस्ता Solar Panel, बनाएं बढ़िया बिजली, जानें पूरी जानकारी

Author
Solar News

Leave a Comment

हमारे Whatsaap ग्रुप से जुड़ें